Sawle Logo ke Liye Dress Color | सांवले लोगों के लिए ड्रेस कलर

Sawle logo ke liye dress color

Sawle Logo Ke Liye dress color: दोस्तों रंग कैसा भी हो पर अगर आप स्मार्ट दिखना चाहते है तो कुछ चीज़ों को ध्यान में रखना बेहद जरुरी है। रंग साफ़ हो तो कपड़ों का चुनाव करते समय ज्यादा सोचना नहीं पड़ता वही अगर आपका रंग गहरा या गेहुँआ है तो आपको कपड़ों को चुनते समय थोड़ी दिक्कत आ सकती है। तो आज हम सांवले लोगों के लिए ड्रेस कलर (Sawle logo ke liye dress color) बताने जा रहे है अगर आप पार्टी या किसी शादी के लिए कपड़ों को सेलेक्ट कर रहे है तो इस आर्टिकल को पढ़कर बहुत हद तक आपकी कन्फूशन दूर हो जाएगी।

परफेक्ट दिखने के लिए रंगों के तालमेल की समझ होना बेहद जरूरी है क्योंकि रंगों की समझ ना होने की वजह से कुछ लोग ब्रांडेड कपड़ों में भी अपनी लुक को बिगाड़ लेते है। अगर आप स्मार्ट दिखना चाहते है तो आपको नीचे लिखी कुछ बातों को ध्यान में रखना है इससे आप बेहद क्लासी दिख सकते है।

सांवले लोगों के लिए ड्रेस कलर (Sawle Logo ke Liye Dress Color)

इन रंगों से करे परहेज

अगर आपका रंग ज्यादा गहरा है तो आपको कपड़ों को सेलेक्ट करते समय बेहद सावधान रहना चाहिए क्योंकि कलर कॉम्बिनेशन की समझ न होने से लोग आपका लुक बहुत ज्यादा खराब कर लेते है। और जिससे आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी कम हो जाता है। इसलिए अगर आप अपने लिए कपड़े सेलेक्ट कर रहे है तो डार्क ब्राउन, गुलाबी, पीला इन कलर्स को अवॉयड करें। क्योंकि इस कलर के कपड़े डार्क स्किन टोन वाले लड़कों की लुक खराब कर सकते है।

लाइट शर्ट के साथ डार्क पेंट का कॉम्बिनेशन

अगर आपका रंग थोड़ा सांवला है तो आप पर लाइट शर्ट के साथ डार्क पेंट का कॉम्बिनेशन बेहद कमाल लगेगा। आप लाइट स्काई शर्ट, लाइट ग्रे के साथ किसी भी डार्क पेंट के कॉम्बिनेशन को ट्राई कर सकते है। हाँ अगर आप वाइट कलर पसंद करते है तो ऐसा नहीं है कि वाइट कलर सिर्फ साफ़ रंग वाले लड़कों पर ही अच्छा लगता है अगर आप वाइट कलर पहनना चाहते है तो इसके साथ जैकेट या कलरफुल शोल आपकी लुक को अट्रैक्टिव बना सकता है।

कुछ इस तरह के कलर्स को करे ट्राई

ऐसा नहीं है कि डार्क स्किन टोन वाले लड़कों को गहरे रंग जच ही नहीं सकते। अगर आपके दिमाग में ऐसी बात है तो इस बात को अपने माइंड से निकाल दें। आप कुछ चुनिंदा डार्क कलर्स को अपने रंग के हिसाब से पहनने में बिल्कुल भी ना झिझके। आप चाहे तो मेहरून शेड, लेमन येलो, पिस्ता, नेवी ब्लू आदि कलर्स को प्राथमिक दे सकते है।

Sawle Logo Ke Liye Dress Color

एसेसरीज का ख़ास ख्याल

वैसे तो एसेसरीज लुक को ग्लैमरस बनाने का काम करती है पर अगर डस्की स्किन टोन वाले पुरुष अपनी एसेसरीज को ध्यान से चुने तो यह साँवली स्किन वाले लड़कों को अलग तरह की लुक देने का काम करती है। एसेसरीज पहनने से डस्की स्किन वाले लड़कों को लुक उभरकर आती है जोकि पर्सनालिटी को निखारने का काम करती है।

इस तरह की चैक शर्ट लगेगी बेहद अट्रैक्टिव

अगर आप चैक शर्ट लेने की सोच रहे है तो कमाल की बात यह है कि साँवले लोगों पर स्मॉल चैक की शर्ट्स ज्यादा फब्ती है वैसे तो चैक में बहुत से पैटर्न आते है पर स्मॉल और स्टैंडर्ड चैक आप पर बेहद सूट करेंगें। आप चाहे तो नीचे प्लेन कलर की लाइट टी शर्ट पर स्मॉल चैक वाली शर्ट से अपनी लुक को अट्रैक्टिव बना सकते है।

अगर आपको फिर भी अपनी स्किन टोन के हिसाब से ड्रेस चुनने या कलर सेलेक्ट करने में दिक्कत आ रही है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है।

Also Read: Fashion Tips for Men in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published.