पार्टनर/गर्लफ्रेंड का जन्मदिन बनाए ख़ास- Celebrate Partner/Girlfriend Birthday

पार्टनर/गर्लफ्रेंड का जन्मदिन बनाए ख़ास , ये है बेहतर आइडियाज

जन्मदिन लाइफ का एक बेहद खास दिन होता है और अगर पार्टनर या गर्लफ्रेंड का जन्मदिन हो तो उसको खास बनाने की जिम्मेदारी भी हमारी होती है।

बर्थडे पर विश करना, गिफ्ट देना तो आम बात है परन्तु अगर हम अपने पार्टनर के बर्थडे को बहुत ज्यादा स्पेशल बनाना चाहते है तो इसके लिए बेहतर आइडियाज इस प्रकार है।

गिफ्ट दे एकदम अलग और खास

एक रिश्ते की ताजगी और मजबूती बनाए रखने के लिए सरप्राइज प्लान करना अच्छा आईडिया है और सरप्राइज मतलब अचानक मिली ख़ुशी, आपको तो पता ही है अचानक मिली ख़ुशी की बात ही कुछ और होती है। बर्थडे पर सरप्राइज देकर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं ।

अपने पार्टनर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्हें ऐसा गिफ्ट दे जिसे देख कर वो ख़ुशी से झूम उठे इसमें आप अपने पार्टनर को कोई चीज़ के अलावा ऐसा गिफ्ट या सरप्राइज दे सकते है जिसे देखकर उन्हें असीम ख़ुशी मिले, जैसे आप अपने पार्टनर को उसके किसी ऐसे फ्रेंड से मिलवा सकते है जिसे मिलने की इच्छा उनके मन में लम्बे समय से हो।

सरप्राइज पार्टी की करे तैयारी

अगर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज पार्टी देना चाहते है तो इसके लिए आप पहले से प्लानिंग कर ले , अगर पार्टी थोड़ी बड़ी है तो उसके लिए आप  हफ्ता पहले ही तैयारी शुरू कर दे।

पार्टी करने के लिए कुछ खास बातों पर दे ध्यान 

पार्टनर की पसंद पर दे ध्यान

बर्थडे को ख़ास बनाने के लिए उस दिन वही करे तो आपके पार्टनर को पसंद हैं ताकि उनका ये दिन यादगार बन सके।

होटल या रेस्टोरेंट की एडवांस बुकिंग

अगर आप होटल में सरप्राइज पार्टी का सोच रहे हैं तो बर्थडे से कुछ दिन पहले ही बुकिंग कर लें क्योकि प्लानिंग करके किया गया काम बिलकुल उसी तरह होगा जैसा आपने सोचा हैं।

ऑफिस से पहले ही छुट्टी ले लें

आप अगर जॉब करते हैं तो ऑफिस से पहले ही छुट्टी ले लें और अपने पेंडिंग काम को जल्द से जल्द खत्म कर ले ताकि आपको आसानी से ऑफ मिल सके।

ख़ास मेहमानों को करे इनवाइट

पार्टनर को बिना बताए उनके खास दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को आमंत्रण दें। इससे वो सबके साथ अपना बर्थडे एन्जॉय कर सकती हैं।

रोमान्टिक जगह पर करे एन्जॉय

कहीं दूर और रोमांटिक जगह पर अपने पार्टनर या गिर्ल्फ्रेंड के लिए कैंडल लाइट डिनर भी बेहद अच्छा आईडिया है इसी के साथ साथ आप कपल डांस, फोटो शूट और कुछ हसीन पल अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते है और इस दिन को और अधिक ख़ास बना सकते है। सरप्राइज डबल करने के लिए बूके या गुलाब का फूल , सरप्राइज गिफ्ट, आदि नेचुरल चीज़ों को न भूले।

घर पर बनाना चाहते है बर्थडे स्पेशल ?

अपने हाथों से बनाए खाना 

अगर आप अपने पार्टनर का बर्थडे अच्छी तरह से मानना चाहते है तो उस दिन किचन में जाने से न डरे क्योकि अगर आप अपने हाथों से कुछ भी चीज़ बनाएंगे तो उन्हें जो ख़ुशी मिलेगी वो सभी गिफ्ट्स से बढ़कर होगी। अगर आपको लगता है कि आप कुछ नहीं बना सकते तो ऑनलाइन खाना आर्डर करके अच्छे से लगाए या फिर जहां बर्थडे मानना है उस रूम को या वॉल को अच्छे से डेकोरेट करे ताकि आपके पार्टनर की ख़ुशी दोगुनी हो जाए।

इसके अलावा आप उनके लिए कार्ड बना सकते है जिसमे आप उनके बारे में अपने विचार और कुछ कविता जैसी लाइन लिख सकते है , दोस्तों इन कामों में आपके पैसे भी नहीं लगेंगे और आपका पार्टनर भी स्पेशल फील करेगा।

यह भी पढ़े: दिवाली पर कपड़ो के साथ साथ मेकअप पर भी दें ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published.