क्रिकेट में सट्टेबाजी से आपने कितना खोया और कितना कमाया?

Online Betting site

भारत देश धीरे धीरे विकास की ओर बढ़ता चला गया है हर चीज में बदलाव देखने को मिलता हैं। जहाँ एक तरफ पहले लोग बैटिंग करने के बारे में नही सोचते थे। लेकिन आज बैटिंग साइट के आते ही लोग इसकी ओर आकर्षित होते चले गए। आज किसी साइट भी साइट पर जाकर उसपर किसी भी स्पोर्ट्स खेल पर या फिर किसी कैसीनों गेम पर आप पैसा लगाकर खेल सकते है

और दांव लगा सकते हैं। इसके साथ ही आपको कुछ विशेष प्रकार की साइट भी मिलती हैं। जो कुछ स्पोर्ट्स खेलों पर ही आपको दांव लगाने का मौका मिलता हैं। जो काफी मज़ेदार होते हैं जिनसे आप बैटिंग करने के साथ साथ अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप स्पोर्ट्स बैटिंग करने के लिए जाते हैं हैं जो आप कुछ कमा सकते हैं और कुछ हार भी सकते हैं। ज़रूरी नहीं की आप हर बार जीत हासिल करेगे। इसलिए बैटिंग करते समय अक्सर कहा जाता है कि उतना ही पैसा लगाएं, जितना आप खो सकते हैं।

इसके साथ ही क्रिकेट बैटिंग इन इंडिया नाम से प्रसिद्ध होता चला गया है और क्रिकेट खेल को देखने के साथ ही उसपर सट्टेबाज़ी भी की जाती हैं अलग अलग साइटे भारत में क्रिकेट क्रिकेट पर ही ज्यादातर विशेष प्रकार के ऑफर्स देती हैं। क्रिकेट पर दांव लगाने से काफी कुछ कमाया जा सकता हैं लेकिन इसमें भी जोखिम भी भरा हुआ हैं ध्यान से दांव लगाएं तो कुछ जीत सकते हैं। क्या आपने कभी विचार किया कि आपने क्रिकेट सट्टेबाज़ी में कितना खोया और कितना कमाया। तो चलिए बात करते हैं।

क्रिकेट सट्टेबाजी

18 वीं शताब्दी में इंग्लैंड में क्रिकेट शुरू हुआ यह एक पुराना खेल है। यदि आप इस खेल के प्रशंसक हैं और आप इस पर सट्टेबाजी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। तो आपको एक सही और लीगल , विश्वशनीय साइट का चुनाव करना चाहिए। ऑनलाइन बैटिंग भारत में सबसे लोकप्रिय खेल है, हजारों क्रिकेट सट्टेबाजी साइटें उपलब्ध हैं जो पंटर्स को सर्वोत्तम चीजें प्रदान कराती है। क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए कौन सी बेटिंग वेबसाइट अच्छी है, यह चुनने के लिए आप अपना पैरामीटर सेट कर सकते हैं,

सबसे प्रसिद्ध बैटिंग साइट परीमैच, बेटवे, जैसी साइट क्रिकेट सट्टेबाजी में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है, यह खाता खोलने की सबसे आसान प्रक्रिया भी देते है, आप इसे केवल एक क्लिक के भीतर खोल सकते हैं। जब आप इनपर जाते हैं तो आप सीधा कुछ वेलकम बोनस जीत सकते हैं। साथ ही जमा के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं जो आपको एक सहज जमा प्रक्रिया करने में मदद करते हैं और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बोनस का एक बड़ा लाभ हमेशा होता है। इसके अलावा यह भारतीय रुपया को भी स्वीकार करती हैं।

भारतीय सट्टेबाजों के लिए क्रिकेट के लिए कुछ सुरक्षित और भरोसेमंद सट्टेबाजी ऐप हैं। कई बेट दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और सम्मानित सट्टेबाजी प्लेटफार्मों हैं। आईटी क्रिकेट के साथ-साथ अन्य खेलों के लिए सट्टेबाजी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान कराते हैं। एक और सुरक्षित और सुरक्षित सट्टेबाजी ऐप भारतीय स्वामित्व वाला स्टार स्पोर्ट्स है। यह सट्टेबाजों को क्रिकेट और अन्य खेलों के लिए कई तरह के सट्टेबाजी के विकल्प उपलब्ध करा देते हैं।

क्रिकेट सट्टेबाज़ी से कितना कमाया कितना खोया

क्रिकेट सट्टेबाजी धीरे-धीरे लोकप्रिय होते चले जा रहे हैं जहां एक तरफ पहले क्रिकेट के बारे में सभी लोगों को जानकारी नहीं थी कि इस पर भी सट्टेबाजी की जा सकती हैं और पहले लोग सट्टेबाजी करने में डरते थे क्योंकि भारत में सट्टेबाजी का नाम लीगल नहीं है ऑनलाइन बेटिंग पर कोई कानून नहीं बना है इसलिए आप घर बैठे विकेट पर ऑनलाइन बेटिंग कर सकते हैं क्रिकेट खेल पर बैटिंग करने से पहले आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना चाहिए। यह तो आप जानते हैं कि जब आप सट्टेबाजी करने के लिए जाते हैं तो आप कुछ जीत भी सकते हैं और कुछ हार दे सकते हैं।

कई सारी सट्टेबाजी चाहते हैं जो विशेष प्रकार के ऑफर देती हैं। उन्हें ऑफर से आप पैसा कमाया जा सकता हैं। क्रिकेट सट्टेबाजी में आपको क्रिकेट से जुड़ी जानकारी होनी चाहिए और उसमें कौन सा खिलाड़ी का प्रदर्शन कर रहा है। इसके अनुसार आप सट्टेबाज़ी कर सके और कुछ पैसा कमाया सकते हैं और खोया तो काफी लोगों का कहना है कि उन्होंने शुरुआती दांव में काफी पैसा खो दिया तो वहीं शुरुआत करते हैं तो आपको हार का सामना जरूर करना पड़ेगा क्योंकि आपको इसके बारे में पूर्ण जानकारी नहीं होती है जब आप एक बार सट्टेबाजी करने के लिए जाते हैं तो यह संभव है कि आप हार सकते हैं इसलिए उतना ही पैसा दांव पर लगा जितना कि आप खा सकते हैं।

क्रिकेट का ज्ञान जरूरी होता है क्योंकि जानकारी होगी आपको पैसा कमा सकते हैं अगर आप विशेष रूप से सट्टेबाजी पर ध्यान दें तो काफी पैसा कमाया जा सकता है जहां एक तरफ काफी लोगों का कहना है कि पैसा हार गए हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पहले दांव में उन्हें काफी पैसा हारा तो वहीं दूसरी ओर आगे उन्होंने इतना पैसा कमाया जो पैसा हार गए उससे भी ज्यादा था।

इसके अलावा कुछ सट्टेबाजी साइट हैं जो भारत में लीगल है जिसपर सट्टेबाजी पर विशेष प्रकार के ऑफर देते हैं तो वहीं वेलकम बोनस भी देती कुछ पॉपुलर साइटे हैं जो भारतीय खिलाड़ियों को वेलकम बोनस में 20,000 रुपय तक का वेलकम बोनस देते हैं। जिनसे आप क्रिकेट पर बैटिंग कर सकते हैं।

जब आप पहली बार क्रिकेट पर सट्टेबाजी करने के लिए जाएं तो ध्यान रखें कि यहां पर आपको गेम खेलने का मौका नहीं मिलता है जो खिलाड़ी यहां पर मैच खेल रहे हैं उनको देखकर आपको उन पर दांव लगाना पड़ता है। इसलिए क्रिकेट की जानकारी होना आवश्यक हो जाता है। अगर हम फेंटेसी क्रिकेट की बात करें तो यहां पर आपको क्रिकेट मैच के दौरान एक तरह की भविष्यवाणी करनी होती है अगर आप का अनुमान सही निकलता है तो आप अपना पैसा डबल कर सकते हैं। बता दें कि अगर हम लाभ की बात करें तो लाभदायक बेटर्स केवल 52-60% की औसत जीतते हैं।

नोट: ऑनलाइन बेटिंग जोखिमों के अधीन है और इसकी लत्त लग सकती है इसलिए अपनी जिम्मेदारी पर ही खेले।